बगलामुखी जयन्ती पर समाजसेवी शुभम अण्डोला को भेंट की ” जय माँ बगलामुखी ” पुस्तक लोकमंगल की कामना के साथ शुभम ने ” नैनीताल पर्यटन एवं परिवहन विकास सहकारी संघ लिमिटेड का व्यक्त किया आभार

ख़बर शेयर करें

हल्दूचौड़ ( नैनीताल ), क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यावसायी एवं लोकप्रिय समाजसेवी शुभम अण्डोला को आज बगलामुखी जयन्ती के पावन अवसर पर नैनीताल पर्यटन एवं परिवहन विकास सहकारी संघ लिमिटेड ओर से हाल ही में प्रकाशित ” जय माँ बगलामुखी ” पुस्तक उनके आवास पर सप्रेम भेंट की गयी।
प्रसिद्ध राम भक्त न्यायधीश रहे स्व० श्री उमाशंकर पाण्डे की मधुर स्मृति में वरिष्ठ पत्रकार रमाकान्त पन्त द्वारा लिखित यह पुस्तक श्री अण्डोला को भाजपा के विन्दुखत्ता मण्डल महामंत्री रमेश कुनियाल के हाथों सौंपी गयी। सम्मान स्वरूप पुस्तक प्राप्त करने पर भाव- विभोर शुभम अण्डोला ने सभी का हृदय से आभार व्यक्त किया । इसी के साथ अपनी ओर से तथा अपने परिवार की ओर से समस्त क्षेत्रवासियो को बगलामुखी जयन्ती की शुभकामनाएं दी और लोकमंगल की प्रार्थना करते हुए तीर्थाटन व धार्मिक पर्यटन के क्षेत्र में विकास के लिए पुस्तक को अत्यधिक उपयोगी बताया
श्री अण्डोला ने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड में तीर्थाटन व धार्मिक पर्यटन का विकास रोजगार व समृद्धि के लिए प्राचीन काल से ही एक मजबूत आधार रहा है, लेकिन कालान्तर में इस तरफ अपेक्षित ध्यान नहीं दिया गया । श्री अण्डोला ने कहा कि पुस्तक के माध्यम से देवभूमि के देवालयो को प्रकाश में लाने का यह प्रयास बहुत सराहनीय है।
यहाँ यह बताते चलें कि शुभम अण्डोला हल्दूचौड क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित व्यवसायी के साथ – साथ एक लोकप्रिय समाजसेवी के रूप में जाने जाते हैं। निःस्वार्थ भाव से जरूरत मन्दों की मदद करना और करवाना उनकी दिनचर्या का अहम हिस्सा है। सेवा भाव उनको पारिवारिक सस्कारों व परम्पराओं से ही प्राप्त है। बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी शुभम अण्डोला जनसेवा को लेकर सदैव तत्पर रहते हैं । इसीलिए किसी को मदद करने की उनके द्वारा अपील मात्र कर देने पर अनेकानेक लोग उनके साथ खड़े हो जाते हैं।
इस अवसर पर एडवोकेट प्रकाश सनवाल, समाजसेवी सुनील दत्त शर्मा, समाजसेवी रमेश कुनियाल समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।
मदन मधुकर

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad