अल्मोड़ा उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारीयो ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उप जिलाधिकारी के माध्यम से 6 सूत्री ज्ञापन प्रेषित किया ज्ञापन।

ख़बर शेयर करें

 

कैलाश पुजारी
स्थान: द्वाराहाट
द्वाराहाट अल्मोड़ा उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारीयो ने प्रदेश सरकार के मुखिया को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उप जिलाधिकारी के माध्यम से 6 सूत्री ज्ञापन प्रेषित किया, ज्ञापन में राज्य आंदोलनकारियों को 10% क्षैतिज आरक्षण को तत्काल लागू किए जाने वह आंदोलनकारियों की मासिक पेंशन ₹15000 किए जाने की मांग करते हुए उनको पेंशन पट्टा देने की भी मांग की साथ ही साथ द्वारा हर नगर पंचायत में तत्काल नियुक्ति की जाए और वहां पर नियुक्ति की मांग को लेकर जनप्रतिनिधियों द्वारा चलाए गए आंदोलन को समर्थन भी दिया। प्रदेश सरकार से मांग की है कि शीघ्र की नियुक्ति की जाए क्षेत्र की पेयजल व्यवस्थाओं को तत्काल दुरुस्त करवाने सहित द्वाराहाट शहर में शराब की सरकारी दुकानों में शराब के दामों में भारी-भरकम धनराशि लेकर शराब बेची जा रही है उक्त सरकारी दुकानों से प्रिंट रेट से शराब की बिक्री करवाए जाने की मांग भी की है। शासन-प्रशासन व पुलिस महकमे से शराब की खुली बिक्री व अवैध वसूली को तत्काल बंद करवाए जाने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में संगठन के अध्यक्ष मनोज अधिकारी,मोहन चंद तिवारी,चंदन सिंह नेगी, चंद्र प्रकाश उपाध्याय,महेश पंत, गोपाल सिंह राणा, हरीश अधिकारी, वीरेंद्र सिंह बजेठा सहित कई लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  श्री राम की सेवा से ही होती है सच्चें आनन्द की प्राप्ति

सहयोगी मनीष नेगी के साथ कैलाश पुजारी की रिपोर्ट

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad