क्षेत्र पंचायत (बीडीसी) की बैठक में डीएम नाराज जनप्रतिनिधियों ने किया जमकर हंगामा

ख़बर शेयर करें

 

भिकियासैंण/अल्मोड़ा जनपद के भिकियासैंण में क्षेत्र पंचायत (बीडीसी) की बैठक में डीएम और सीडीओ के न पहुंचने और पुराने प्रस्तावों पर अमल न होने से नाराज जनप्रतिनिधियों ने बैठक का बहिष्कार किया। इस दौरान उन्होंने प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। आपको बता दे की भिकियासैंण में सोमवार को हुई बीडीसी बैठक में क्षेत्र के प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य अपने क्षेत्र की समस्याओं को सुलझाने की उम्मीद में पहुंचे थे लेकिन बैठक में डीएम और सीडीओ के न पहुंचने से सभी आक्रोशित हो उठे।

उन्होंने बैठक का बहिष्कार कर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया, कहा कि पिछली बैठकों में पारित प्रस्तावों को पूरा नहीं कराया जा सका है। वही बीडीसी की बैठक में हंगामे को देखते हुए एसडीएम शिप्रा जोशी पांडे ने प्रधान संगठन के सदस्यों के साथ बीडीओ कक्ष में वार्ता की। प्रधान संगठन के अध्यक्ष प्रेम सिंह रावत ने पिछली बैठक के प्रस्ताव पूरे न होने, तीन वर्ष बाद भी चुनावी जमानत राशि वापस न मिलने, मनरेगा की विसंगति, स्वच्छता के नाम पर ग्राम प्रधानों से जबरदस्ती शपथ पत्र लेने का विरोध किया।

यह भी पढ़ें 👉  पंखुड़ियाँ के हल्द्वानी ऑडिशन में 70 प्रतिभागियों ने अपने हुनर का शानदार प्रदर्शन किया

ग्राम प्रधान संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष प्रेम सिंह रावत के नेतृत्व में सदन में खड़े होकर सभी प्रतिनिधियों ने जमकर नारे लगाए। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख चित्रा ने प्रधानों से बैठक में अपनी समस्याएं बताने का अनुरोध किया लेकिन वे नहीं माने। उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रदर्शन करने वालों में प्रधान संगठन अध्यक्ष प्रेम रावत, संदीप खुल्बे, हेमा नेगी, देवेश खुल्बे, कृपाल रावत, सुनील जोशी, भावना पंत, हरीश बौड़ाई, चंद्रेश रावत, लक्ष्मी नेगी, रेखा बिष्ट आदि शामिल रहीं।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad