सूर्यनगर दुग्ध समिति का बोनस वितरण समारोह सम्पन्न

ख़बर शेयर करें

* मुख्य अतिथि जिला सहकारी बैंक के चेयर मैन योगेन्द्र रावत ने गौ पालकों को दी बधाई
* सचिव ने वर्षभर का लेखा जोखा सामने रखने के बाद वितरित किया बोनस
* बोनस पा कर उत्साहित दिखे किसान
किच्छा ( तैनीताल ), तहसील अन्तर्गत दुग्ध समिति सूर्य नगर का वार्षिक बोनस वितरण समारोह परस्पर बधाई व खुशी के साथ सम्पन्न हो गया।
सर्वपथम समिति के सचिव खीम सिंह दानू ने सभी किसानों को धनतेरस व दीपा वली की बधाई दी। तत्पश्चात समिति का साल भर का हिसाब किताब प्रस्तुत करने के साथ ही बोनस की धनराशि वितरित की। इतना ही नहीं डेरी से जुड़े पशुपालकों को प्रोत्साहन स्वरूप मिठाई व मंहगे गिफ्ट भी प्रदान किये।
समारोह में बतौर मुख्य अतिथि जिला सहकारी बैंक उधम सिंह नगर के अध्यक्ष योगेन्द्र सिंह रावत ने इस अवसर पर गांव के सभी गौ पालकों तथा समिति से जुड़े किसानों को बधाई देते हुए कहा कि गांव में दूध का उत्पादन बेशक ठीक ठाक ह्रै,लेकिन इसे और बढ़ाए जाने की आवश्यकता है। श्री रावत ने कहा कि किसान एक दूसरे को गौ पालन के लिए प्रोत्साहित करें और नये लक्ष के साथ दुग्ध समिति को आगे बढ़ायें। उन्होंने इस कार्य में ग्रामीणों को हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। श्री रावत ने समिति के अध्यक्ष विक्रम मेहता, सुपरवाइजर तारा दत्त बेलवाल, समिति सचिव खीम सिंह दानू के कार्यों की प्रशंसा की और पशुपालकों के हित में और बेहतर कार्य करने का भी अनुरोध किया

श्री रावत ने दुग्ध समिति के संचालन में हमेशा सहयोग करने के कारण पत्रकार दीपक देव का भी आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर जय माता दी समूह व हरियाली समूह की महिलाओं ने मुख्य अतिथि के साथ ही वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता खीम सिंह मेहता, दुग्ध संघ के पी एण्ड आई कुंदन पाण्डे तथा एस एम आई राणा को अपनी ओर से गिफ्ट भेंट किये।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad