सेंचुरी मिल के एच आर हैड ए० पी० पाण्डे ने किया प्रतिभावान छात्रा आयुषी को सम्मानित

ख़बर शेयर करें

लालकुआं ( नैनीताल ), सैंचुरी पल्प एण्ड पेपर मिल लालकुआं के एच आर हैड ए पी पाण्डे ने आज यहां 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में प्रदेश में आठवीं रेंक हासिल करने वाली प्रतिभावान छात्रा आयुषी भट्ट को उनके घर पहुंचकर शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी तथा उपहार देकर सम्मानित किया ।
श्री पाण्डे के साथ ही वरिष्ठ प्रबन्धक लाइजनिंग रविन्द्र सिंह व मिल के वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी प्रताप सिंह धौनी ने भी आयुषी को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।
इस अवसर पर मिल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं एच आर हैड डॉ अरुण प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि आयुषी ने अटूट लगन व एकाग्रता के साथ पढ़ाई में मन लगाकर उत्तराखण्ड बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक हासिल किए और अपने माता पिता व गुरुजनों के साथ ही क्षेत्र का नाम रोशन किया है। श्री पाण्डेय ने युवा पीढ़ी का आहवान किया कि वे आयुषी की तरह पढ़ाई को अपना मुख्य लक्ष्य बनायें और जीवन में आगे बढ़ें।
वरिष्ठ प्रबन्धक लाइजनिंग रविन्द्र सिंह ने कहा कि आगे की बोर्ड परिआओ में बैठने वाले बच्चों के लिए आयुषी एक प्रेरणा स्रोत है जबकि वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी प्रताप सिंह धौनी ने कहा कि क्षेत्र भर के बच्चों को आयुषी से प्रेरणा लेनी चाहिए और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।
सेवा निवृत्त प्रधानाचार्य गोविन्द बल्लभ भट्ट ने कहा कि आयुषी ने प्रदेश का गौरव बढ़ाया है और नये बच्चों को एक राह दिखाई है।
बताते चलें कि आयुषी प्रेस क्लब लालकुआ के अध्यक्ष बी० सी भट्ट व श्रीमती गीता भट्ट की सुपुत्री हैं। अपनी सुपुत्री को सम्मानित किये जाने पर उन्होंने उपस्थित सभी महानुभावो का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर चिल्ड्रन्स एकेडमी के डायरेक्टर शिरीष पाठक भी मौजूद रहे
मदन मधुकर

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad