सेंचुरी मिल के सीईओ व एच आर हेड ने की यूपी के सीएम से मुलाकात, औद्यौगिक विस्तार पर हुई चर्चा

ख़बर शेयर करें

 

लखनऊँ/सेंचुरी पेपर मिल लालकुआँ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजय कुमार गुप्ता व एच० आर० हैड ए० पी० पाण्डे ने उत्तर प्रदेश में उद्योगों को स्थापित करनें की संभावनाओं को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर विस्तृत चर्चा की।
बातचीज के दौरान रोजगार की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए यूपी में उद्योग धंधे स्थापित करने को लेकर विस्तार के साथ बातचीज हुई।
मिल के एच० आर० हेड डा. ए० पी०पांडे ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में उद्योगों को स्थापित करने के लिए काफी उत्साहित हैं। इससे राज्य के लोगों को रोजगार मिलने के साथ ही क्षेत्र की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी मुख्यमंत्री ने मिल के अधिकारियों को राज्य में उद्योगों के लिए उचित माहौल स्थापित करने का भी भरोसा दिया है।

श्री पाण्डे ने कहा रोजगार, विकास व राष्ट्र के निर्माण में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने के पावन लक्ष्य पर आगे बढ़ते रहना ही सेंचुरी पल्प एण्ड पेपर मिल का संकल्प रहा है। पूरा सेंचुरी परिवार इसके लिए सदैव तत्पर एवं प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा सेंचुरी पल्प एण्ड पेपर मिल का स्थानीय रोजगार, क्षेत्रीय विकास एवं समृद्धि तथा प्रदेश व देश की उन्नति में जो सराहनीय योगदान रहा है, वह सर्व विदित है। स्थानीय व क्षेत्रीय जनभावनाओं तथा जन अपेक्षाओं के अनुरूप अपने लक्ष्य की ओर निरन्तर अग्रसर रहते हुए इस संस्थान ने आरम्भ से ही प्रदेश व देश की उन्नति में अपनी तय भूमिका का पूरी ईमानदारी से निर्वहन करते हुए देश के चुनिंदा संस्थानों में अपनी एक अनूठी पहचान बनायी है।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad