कला उत्सव में दिखाई बच्चों ने अपनी प्रतिभा

ख़बर शेयर करें

 

नैनीताल जनपद के दूरस्थ ब्लाक ओखलकाण्डा के पतलोट क्षेत्र में स्थित अटल उत्कृष्ट एस बी एस एम राजकीय आदर्श इण्टर कॉलेज पतलोट में विभिन्न विद्यालयों से आये छात्र छात्राओं ने उत्सव की विभिन्न गतिविधियों में अपनी प्रतिभा दिखाई।

कला उत्सव में पारम्परिक लोक गायन में अटल उत्कृष्ट एस बी एस एम राजकीय आदर्श इण्टर कॉलेज पतलोट के छात्र सूरज कुमार आर्या , पारम्परिक लोक संगीत में रा इ का पदमपुरमीडार से अनिल कुमार, दृश्य कला द्वि आयामी में रा इ का खनस्यू से कमल बर्गली, दृश्य कला त्रि आयामी में भी रा इ का खनस्यू से योगेश बर्गली, एकल नाटक में रा इ का पतलोट से पंकज परगाई, नृत्य विधा में रा इ का खनस्यू से दीपक बर्गली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।
बालिका वर्ग से दृश्य कला द्वि आयामी में रा इ का भीड़ापानी से दीक्षा गोस्वामी, पारम्परिक लोक गायन में रा इ का पदमपुरमीडार से ललिता रावत , रा इ का खनस्यू से शास्त्रीय गायन में जया परगाई, शास्त्रीय नृत्य में रा इ का पतलोट से पूजा मटियाली, दृश्य कला त्रि आयामी में रा इ का पतलोट से महक मटियाली,एकल नाटक में रा इ का पतलोट से ज्योति मटियाली, पारम्परिक खेल में रा इ का पतलोट से रिया मटियाली, नृत्य विधा में रा इ का पश्या से गंगा फुलारा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  सूबे में एनसीसी विस्तार को केन्द्र सरकार ने दी मंजूरी एनसीसी कैडेट के साढ़े सात हजार नये पदों पर होगी भर्ती

इससे पूर्व प्रधानाचार्य आशुतोष साह ने विकास खण्ड स्तरीय कला उत्सव की दीप प्रज्वलन कर शुरुआत की। साथ ही सम्बोधन भाषण में विभिन्न प्रतिभागियों की प्रतिभा को सराहा।
इस अवसर पर गिरीश बेरी, संजय कुमार, रमेश त्रिपाठी, गंगा सागर, कंचन बिष्ट, बेबी बिष्ट, ममता आर्या,बुशरा फिरदौस, पुष्पा गैड़ा, कमल बेलवाल, चन्द्र प्रकाश भण्डारी,शेर सिंह बिष्ट आदि उपस्थित रहे।संचालन डा हेमन्त कुमार जोशी, नोडल कला उत्सव व रमेश त्रिपाठी द्वारा किया गया।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad