नेशनल यूनियन ऑफ जार्नलिस्ट्स पत्रकार यूनियन के प्रतिनिधिमंडल ने नवनियुक्त चौकी प्रभारी से की शिष्टाचार भेंट

ख़बर शेयर करें

 

हल्दूचौड़। एन यू जे आई पत्रकार यूनियन हल्दूचौड़ इकाई के पत्रकारों ने रविवार को हल्दूचौड़ पुलिस चौकी के नवनियुक्त चौकी इंचार्ज सोमेंद्र सिंह से शिष्टाचार भेंट की साथ ही नया प्रभार संभालने पर उनका स्वागत किया।
शिष्टमंडल ने नव नियुक्त चौकी प्रभारी के समक्ष कानून व्यवस्था एवं क्षेत्र में बढ़ती नशाखोरी, के अलावा ओवरलोडिंग बगैर हेलमेट वाहन दौड़ा रहे नाबालिगों पर अंकुश लगाए जाने को लेकर चर्चा की गई। चौकी प्रभारी द्वारा बताया गया कि पुलिस प्रशासन द्वारा नशे की रोकथाम हेतु क्षेत्र चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है साथ ही चेकिंग अभियान के माध्यम से ओवरलोडिंग व नाबालिगों को वाहन न दिए जाने का आह्वान किया जा रहा है नशा करने वाले युवाओं के परिवार को विश्वास में लेकर काउंसलिंग कराकर उन्हें नशे के दलदल से निकलना उनकी प्राथमिकता में शामिल है।नवनियुक्त चौकी प्रभारी द्वारा कानून व्यवस्था को दुरस्त बनाए रखने हेतु चलाए जा रहे अभियानो की पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों ने प्रशंसा की और नए प्रभारी से अपेक्षा की कि पुलिस प्रशासन विभिन्न जनसमस्याओं और समाज में हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने का काम करेगा।
प्रतिनिधिमंडल यूनियन के प्रदेश सचिव प्रमोद बमेटा, रिम्पी बिष्ट, विक्की पाठक, राजेंद्र अधिकारी, रमेश चंद्र जोशी, गौतम भट्ट, भुवन गरवाल, विजय जोशी, जगमोहन खोलिया, आदि शामिल रहे।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad