देव बर्गली व चिल्ड्रंस एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हल्दूचौड़ के प्रियांशु जोशी ने देहरादून स्पोर्ट कॉलेज की टीम को मात दी है,

ख़बर शेयर करें

 

 

हल्दूचौड़।। रिम्पी बिष्ट
एसजीएफआई द्वारा हल्द्वानी में आयोजित राज्य स्तरीय बैडमिंटन डबल्स चैंपियनशिप अंडर 14 की खिताबी भिड़ंत में हल्द्वानी के देव बर्गली व चिल्ड्रंस एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हल्दूचौड़ के प्रियांशु जोशी ने देहरादून स्पोर्ट कॉलेज की टीम को मात दी है, जबकि बैटमिंटन की एकल प्रतियोगिता अंडर 14 में नैनीताल से देव बर्गली ने प्रथम, स्पोर्ट कॉलेज देहरादून के युवराज ने द्वितीय व सपोर्ट कॉलेज देहरादून के निकुंज पांडे व चिल्ड्रन एकेडमी के प्रियांशु जोशी ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया है।
शिवालिकपुरम हल्दूचौड़ निवासी प्रियांशु जोशी गोपीपुरम हल्दूचौड़ स्थित चिल्ड्रंस एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के नौवीं का छात्र है। वह हल्दूचौड़ स्थित इंफिनिटी स्पोर्ट क्लब में बैडमिंटन का प्रशिक्षिण लेता है।

प्रियांशु ने नैनीताल जनपद के लिए गोल्ड मेडल जीत कर विद्यालय तथा क्षेत्र का नाम रोशन किया है। शनिवार को विजेता खिलाड़ियों को हल्द्वानी नगर निगम के मेयर ड्रा जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला एवं प्रेसिडेंट ऑफ बैडमिंटन एसोसिएशन रितेश बिष्ट द्वारा गोल्ड मेडल प्रदान कर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  युवाओं को अपने अधिकारों के लिए जेल जाने से नहीं डरना चाहिए: अन्ना हजारे, अन्ना हजारे तक पहुंचा उत्तराखंड बेरोजगार संघ का भर्ती घोटालो को उजागर करने का संघर्ष

प्रियांशु की इस उपलब्धि पर विद्यालय की प्रधानाचार्य मोनिका जोशी, निदेशक श्रीष पाठक, इन्फिनिटी स्पोर्ट क्लब के चेयरमैन गौतम पाठक, नवनीत चौहान, रिम्पी बिष्ट, कोच विपिन कुमार समेत क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोगों ने शुभकामनाएं दी है।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad