शानदार जीत पर अजय भट्ट को दी गोपाल रावत ने बधाई

ख़बर शेयर करें

 

हल्द्वानी ( नैनीताल ), भारत रत्न पण्डित गोविन्द बल्लभ जयंती समारोह के प्रदेश के मुख्य संयोजक ,क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी व भाजपा नेता गोपाल सिंह रावत ने नैनीताल उधमसिंह नगर संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी के अजय भट्ट को मिली शानदार जीत के लिए बधाई दी है।

श्री रावत ने कहा है कि अजय भट्ट द्वारा किये गये विकास कार्यों का ही परिणाम है कि क्षेत्र की जनता ने उनका भरपूर समर्थन किया और भारी मतो से विजयी बनाकर ससद में भेजा है। गोपाल रावत ने हालाकि अजय भट्ट की इस बड़ी जीत का श्रेय क्षेत्र भर की मातृशक्ति को दिया है, लेकिन उन्होंने सभी मतदाताओं को भरपूर समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया है और धन्यवाद किया है।
श्री रावत ने कहा कि पण्डित गोविन्द बल्लभ जन्म जयन्ती समारोह समिति के प्रदेश मुख्य संयोजक के नाते उन्होंने हाल के लोकसभा चुनावों के दौरान श्री भट्ट से आम जनता की उम्मीदो से जुड़े कुछ मुद्दो की ओर उनका ध्यान आकृष्ट किया था, जिस पर अजय भट्ट ने कहा कि चुनाव सम्पन्न होने के बाद वह तमाम छोटे छोटे मुद्दो पर गम्भीरता से विचार करेंगे और यथासम्भव समाधान करेंगे
श्री रावत ने कहा कि अजय भट्ट पिछली पंचवर्षीय में सांसद के साथ ही केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री का दायित्व भी सभाल रहे थे । यही कारण था कि अपनी लोकसभा की सभी गांवों तथा क्षेत्रो में पहुंच पाना मुश्किल रहा । परन्तु श्री भट्ट द्वारा क्षेत्रीय विकास के लिए लगातार काम किये । उन्होंने कहा कि श्री अजय भट्ट काफी कर्मठ व संजीदा सांसद रहे हैं । जनसरोकारों की उनको जमीनी जानकारी है, इसीलिए विकास की बड़ी कार्य योजनाओ पर उनका ध्यान केन्द्रित रहा। श्री रावत ने कहा है कि लोगों की छोटी छोटी समस्याओ के त्वरित समाधान के लिए श्री भट्ट ने कोई ठोस व्यवस्था स्थापित करने का आश्वासन दिया है।
गोपाल रावत ने कहा कि अजय भट्ट क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर सदैव गम्भीर रहे हैं और उनका त्वरित समाधान करने में विश्वास करते हैं ।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad