सीपीपी के एच आर हैड ने किया मेधावी छात्रों को सम्मानित ,मिठाई व उपहार भेंट कर छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए दी शुभकामनाएं ,लगन व कड़ी मेहनत को बताया सफलता के लिए जरूरी

ख़बर शेयर करें

लालकुआं ( नैनीताल ), सैंचुरी पल्प एण्ड पेपर ( सीपीपी) मिल के एच आर हैड डॉ अरुण प्रकाश पाण्डेय ने आज यहाँ सैंचुरी मिल परिसर में आयोजित मेधावी छात्र सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंच कर इस वर्ष की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को सम्मानित किया।
डॉ पाण्डेय ने उत्कर्ष सिंह, अनीका मंगला, ऋषि झा व रवि मिश्रा समेत अन्य कई मेधावी छात्र-छात्राओं को सर्व प्रथम बोर्ड परीआओं में शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी फिर उनको मिठाई खिलाकर उपहार प्रदान किये और सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की ।
अपने सम्बोधन में एच आर हैड डाँ अरुण प्रकाश पाण्डेय ने छात्रों से कहा कि सच्ची लगन व कड़ी मेहनत ही सफलता के शिखर तक पहुंचाती है । इसीलिए छात्रों को इस मंत्र को आत्मसात कर अपना लक्ष्य तय करना चाहिए और बिना किसी मानसिक दबाव के सहज भाव से पढ़ाई करनी चाहिए।

डॉ पाण्डेय ने यह भी कहा कि जीवन पथ पर अनेक ऐसे साथी भी मिल जाते हैं जो आपको लक्ष्य से भटकाने का काम करते हैं। ऐसे साथियो के बहकावे में छात्र न आएं और तय लक्ष्य पर अनवरत चलते रहें।

यह भी पढ़ें 👉  अयोध्या के इस कीर्तिशाली राजा की कथा के श्रवण से होता है पितरों का उद्वार, भू लोक में ऐसा दुर्लभ तीर्थ सिर्फ और सिर्फ उत्तराखण्ड में

एच आर हैड के अलावा सी एफ ओ महेन्द्र कुमार हरित ने स्वयम भी मेधावी छात्रों का मुंह मीठा कर बधाई दी और कहा कि जीवन में सफलता के लिए धैर्य पूर्वक और लगातार अध्ययन जरूरी होता है। अन्य गतिविधियो में अपना समय व श्रम गंवाने से बचना भी अत्यावश्यक है।
इस अवसर पर मुख्य सुरक्षा अधिकारी राजेश खत्री वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी प्रताप सिंह धौनी वरिष्ठ अधिकारी सुधीर कौल, रवि प्रताप सिंह,, हेमेन्द्र सिंह राठौड़, सुमित भारद्वाज, छाया भट्ट, इन्द्र देव झा, राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा, उपेन्द्र सिंह, विक्रांत मंगला आदि  उपस्थित थे।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad