अगर आप डांडिया और गरबा खेलने का रखते है शौक तो तैयार

ख़बर शेयर करें

 

हल्द्वानी। रिम्पी बिष्ट। अगर आप डांडिया और गरबा खेलने का रखते है शौक तो तैयार हो जाए क्योंकि नवरात्रों पर महानगर हल्द्वानी में वोमेस क्लब ऑफ उत्तराखण्ड के द्वारा नवरात्रों के उपलक्ष्य में 4 अक्टूबर को रामपुर रोड स्थित शकुंतलम बैंकट हाल में शाम 5 बजे से डांडिया रास का आयोजन होने जा रहा है। जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। युवतियों और महिलाओं में इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारी उत्साह व उंमग देखने को मिल रहा है और डांडिया नृत्य की प्रैक्टिस भी जोर-शोर से कर रही है। उक्त जानकारी आज यहां डांडिया रास की आयोजक मोनिका शर्मा और अंजलि तिवारी, एकता रौतेला, ममता बगड़वाल, रवनीत ने संयुक्त रूप से दी।
वोमेंस क्लब ऑफ उत्तराखंड की संचालिका मोनिका शर्मा ने कार्यक्रम को मनोरंजक, सामाजिक और लोगों में मस्ती लाने वाला बताते हुए कहा कि उनका यह इवेंट जहां वर्तमान में लोगों को नशे से दूर करने सहायक होगा वहीं लोग के तनाव को भी मुक्त होगा।
उन्होंने बताया कि डांडिया रास इवेंट सभी के लिए है, इसमें युवक, युवतियों, महिलाओं और बच्चों के साथ विकलांग बच्चे भी झूमते दिखाई देंगे और डांडिया क्वीन, मिस डांडिया, डांडिया किंग बेस्ट कपल, बेस्ट ग्रुप भी चुने जायेंगे। जिन्हें पुरस्कृत भी किया जायेगा। इसके साथ ही कार्यक्रम में कुछ लक्की ड्रा और महिलाओं द्वारा स्वयं तैयार किए गए उत्पादों के स्टाल भी लगाये जायेंगे।
मोनिका शर्मा
संस्थापक, वोमेंस क्लब ऑफ उत्तराखण्ड

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad