नौ वर्षो में मोदी सरकार ने देश हित में अहम फैसले लिए हैं,: हेमंत द्विवेदी

ख़बर शेयर करें

 

उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी ने बताया की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने नौ साल पूरे कर लिए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने इसे “सेवा के नौ साल” बताते हुए कहा कि इस दौरान उनकी सरकार के द्वारा लिया गया हर फैसला लोगों का जिंदगी बेहतर बनाने के लिए था। वही प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी ने बताया की प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा ट्वीट कर लिखा, “जब हम राष्ट्र की सेवा में 9 वर्ष पूरे कर रहे हैं, मैं विनम्रता और कृतज्ञता से भर गया हूं, वही पीएम ने कहा की सरकार द्वारा लिया गया हर निर्णय, हर कदम, लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की इच्छा से निर्देशित होता है, विकसित भारत के निर्माण के लिए हम और भी अधिक मेहनत करते रहेंगे”

प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी ने बताया की नौ वर्षो में मोदी सरकार ने देश हित में अहम फैसले लिए हैं, जिन फैसलों से केंद्र सरकार की छवि को पीएम मोदी जी ने मजबूत बनाई है। वही बताया की 2014 में सत्ता में आने के बाद सरकार ने नियमित अंतराल पर साफ संदेश दिया, कि वह किसी भी तरह के फैसले लेने में नहीं हिचकेगी। उन्होंने बताया की उत्तराखंड समेत सम्पूर्ण देश में आम लोगों के बीच पीएम मोदी और भाजपा सरकार की लोकप्रियता बड़ी है। इसकी शुरुआत मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में नोटबंदी का फैसला रहा। इसके बाद सरकार ने आतंकवादियों के ठिकानों पर हमला किया। वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान सरकार ने सख्त लॉकडाउन का फैसला लिया। लोगों ने सरकार के फैसले लेने की तरीकों को पसंद किया। साथ ही केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने जैसे फैसले भी किया। इससे साबित हुआ कि मोदी सरकार मजबूत फैसला लेने से पीछे नहीं हटेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उज्जैन का हरसिद्धि माता मंदिर- जहां माता सती की कोहनी गिरी थी

वही प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी ने कहा की केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी ने देश के साथ साथ उत्तराखंड में महीने भर का महासंपर्क अभियान रहेगा। इस दौरान उत्तराखंड में भाजपा कार्यकर्ता केंद्र सरकार के कार्यों और उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने का कार्य करेंगे। वही उन्होंने कहा कि देश ने पिछले नौ वर्षों में ‘नेशन फर्स्ट’ के मंत्र के साथ हर क्षेत्र में ‘अभूतपूर्व’ विकास देखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार ने बीते नौ वर्षों में ‘राष्ट्र प्रथम’ की भावना के साथ देशवासियों की आशा, अभिलाषा एवं आकांक्षाओं को पूर्ण किया है।

यह भी पढ़ें 👉  श्री राम की सेवा से ही होती है सच्चें आनन्द की प्राप्ति

 

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad