लेंसकार्ट ने मसूरी में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया : आईवियर एक्सेसिबिलिटी का एक नया युग शुरू हुआ

ख़बर शेयर करें

 

लेंसकार्ट ने मसूरी में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया : आईवियर एक्सेसिबिलिटी का एक नया युग शुरू हुआ
मसूरी,/ – 30 सितंबर, 2024 – भारत के अग्रणी आईवियर ब्रांड लेंसकार्ट के उत्तराखंड के मसूरी स्थित मॉल रोड पर पहले स्टोर का 29 सितंबर, 2024 को भव्य उद्घाटन किया गया। यह स्टोर 580 वर्ग फीट में फैला हुआ है, जो मसूरी के निवासियों को फैशनेबल आईवियर के साथ-साथ निःशुल्क नेत्र परीक्षण भी प्रदान करेगा। देश भर में 1,900 से अधिक स्टोर्स के साथ, यह नया आउटलेट मसूरी में लोगों की आईवियर जरूरतों को पूरा करने के लिए लेंसकार्ट की प्रतिबद्धता को उजागर करता है। इस स्टोर के साथ लेंसकार्ट का देहरादून में कुल 15 स्टोर और उत्तराखंड में 25 स्टोर हो गए हैं।लेंसकार्ट की ब्रांड योजना अगले वित्त वर्ष 2025 में पूरे भारत में अपनी पहुंच को और व्यापक बनाने की है।
मसूरी में लेंसकार्ट के नए स्टोर लॉन्च कार्यक्रम में श्री सनी साहनी (उत्तराखंड होटल और रेस्तरां एसोसिएशन के अध्यक्ष), श्री रजत अग्रवाल (व्यापारी संघ के अध्यक्ष) के साथ-साथ श्री अमित चौधरी (सह-संस्थापक, लेंसकार्ट) और श्री गगनीत सिंह (बिजनेस हेड नॉर्थ, लेंसकार्ट) शामिल हुए। इस गणमान्य और प्रतिष्ठित हस्तियों ने स्टोर के उद्घाटन में रिबन काटने की रस्म में भाग लिया। उदघाटन समारोह में स्थानीय नृत्य प्रदर्शनों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
लेंसकार्ट के सह-संस्थापक अमित चौधरी ने इस अवसर पर अपने लेंसकार्ट ब्रांड के लिए अपना विजन साझा किय। उन्होंने कहा: “लेंसकार्ट में, हमारा मिशन हर व्यक्ति को उच्च गुणवत्ता वाले आईवियर और असाधारण सेवा प्रदान करना है। हम मसूरी के लोगों के करीब अपनी अभिनव पेशकशों को लाकर काफी खुश हैं। हमारा लक्ष्य 2027 तक वैश्विक स्तर पर एक अरब लोगों के दृष्टि को सक्षम बनाना है, और यह स्टोर उस लक्ष्य की दिशा में एक सकारात्मक कदम है।”
मसूरी स्टोर लेंसकार्ट में आईवियर की विविध रेंज हैं, जिसमें प्रिस्क्रिप्शन ग्लास, सनग्लास, कॉन्टैक्ट लेंस और एक्सेसरीज़ शामिल हैं। ग्राहकों के लिए यहां ट्रेंडी आईवियर उपलब्ध होंगे, जो लेंसकार्ट के आईवियर विशेषज्ञों की टीम व्यक्तिगत रुप सर्विस प्रदान करेगी।
लेंसकार्ट की मसूरी में उपस्थित ग्राहकों को आईवियर के नए अनुभव और स्टाइल उनके घर तक पहुंचाने में हमेशा अग्रसर रहेगी।
वर्ष 2010 में स्थापित लेंसकार्ट आज भारत के सबसे बड़े ओमनी-चैनल रिटेलर और प्रीमियम आईवियर के निर्माता के रूप में उभरा है। एक अद्वितीय क्लिक-एंड-मोर्टार व्यवसाय मॉडल का नेतृत्व करके, लेंसकार्ट उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को प्राथमिकता देते हुए, घर पर ही आँखों की जाँच, 3D ट्राई-ऑन और घर पर ही परीक्षण जैसी अभिनव सेवाओं के साथ आईवियर उद्योग को बदल रहा है।
लेंसकार्ट का मिशन बिचौलियों को खत्म करके, उन्नत रोबोटिक तकनीक का उपयोग करके और अपने उत्पादों में विश्व स्तरीय डिज़ाइनों को शामिल करके यह सुनिश्चित करना है कि प्रत्येक ग्राहक को उच्च गुणवत्ता वाले आईवियर तक पहुँच मिले। उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, लेंसकार्ट उपभोक्ताओं के आईवियर के अनुभव और चयन के तरीके को फिर से परिभाषित करना चाहता है।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad