शांतिपुरी कन्या जूनियर हाई स्कूल में गाइडेन्स एवं कैरियर काउंसिलिंग कार्यक्रम का आयोजन

ख़बर शेयर करें

 

शान्तिपुरी, रा०कन्या जू० हा० स्कूल में गाइडेन्स एवं कैरियर काउंसिलिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें काउन्सलर के रूप में प्रबुद्ध जनप्रतिनिधि डा० गणेश उपाध्याय एवं विद्यालय की पूर्व छात्रा ज्योति जो वर्तमान में सब इंस्पेक्टर पुलिस विभाग को आमन्त्रित किया गया।

काउन्सलिंग कार्यक्रम में डॉ ० गणेश उपाध्याय द्वारा छात्राओं को गाइडेन्स देते हुए हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया गया। और कहा कि जो भी छात्राएं  भविष्य में जो बनना चाहे वह रास्ता नाइंथ क्लास से प्रारंभ कर दे उसी हिसाब से तैयारी करें और निश्चित तौर पर अपना लक्ष्य और दृढ़ संकल्प अगर हो तो ,कोई भी आर्थिक रूप से कमजोर भी हो तो उसे सहयोग प्रदान किया जाएगा यह भरोसा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अवन्तिका मन्दिर को भव्य स्वरूप देने देने का अभियान तेज, भाजपा नेता हेमन्त नरुला ने दिया 3 लाख का चैक,रंग लाने लगी है मन्दिर समिति के अध्यक्ष जीवन कबडवाल की मेहनत

वहीं एस आई ज्योति ने बच्चों को अलग अलग पदों हेतु तैयारी करने के तरीके बताये तथा छात्राओं को लाभान्वित किया। कार्यक्रम का संचालन ब्रिजेश गुप्ता ने किया। प्रधानाचार्या सुनीता जोशी जी द्वारा काउंसलिंग करने के साथ साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। कार्यक्रम में हेमा, प्रेमा बोहरा, ज्योति तिवारी, शियेका तिवारी श्वेता रावत सहित समस्त विद्यालय स्टाफ उपस्थित थे।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad