पुष्कर धामी के नेतृत्व कौशल का प्रमाण है पांचों लोकसभा सीटों पर जीत : गोपाल रावत

ख़बर शेयर करें

+++++++++++++++++++
हल्द्वानी ( नैनीताल ), उत्तराखण्ड की जनता ने राज्य की पांचों लोकसभा सीटों पर शानदार जीत दिलाकर एक बार पुनः इतिहास दोहराया है और इस तरह सरकार पर अपना पूर्ण भरोसा जताया है। सही मायने में यह जीत राज्य के लोकप्रिय व कर्मठ मुख्यमंत्री
पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व कौशल का असल प्रमाण है।

यह बात प्रसिद्ध समाजसेवी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता गोपाल सिंह रावत ने अपने कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कही।
श्री रावत ने राज्य की पांचों लोकसभा सीटों पर विजयी हुए सभी प्रत्याशियों को अपनी तरफ से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह ऐतिहासिक परिणाम मुख्यमंत्री श्री धामी की जनकल्याणकारी नीतियों तथा उनके द्वारा राज्यहित में लगातार किये जा रहे विकास कार्यों का ही प्रतिफल है।

गोपाल रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री धामी की विकास नीतियों के कारण ही वह राज्य की जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं और यहाँ की आम जनता को उनसे आगे भी बड़ी उम्मीदें हैं। उन्होंने विश्वास के साथ कहा कि उत्तराखण्ड के सभी पांचों सांसद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ उचित समन्वय बिठा कर जनता के प्रति अपने दायित्वों का निष्ठापूर्वक व समर्पण भाव से निर्वहन करेंगे और अपने – अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता की उमीदों में खरा उतरेंगे ।

श्री रावत ने कहा कि अपने पिछले कार्यकाल में निःसन्देह राज्य के पांचों सांसदों ने और खासकर केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री के रूप में नैनीताल- उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से सांसद अजय भट्ट ने क्षेत्र में बहुत से विकास कार्य कराए, लेकिन कहीं कहीं जनता में कुछ निराशा भी रही ।’ कारण सिर्फ इतना सा था कि आम जनता को उनसे और भी अधिक उम्मीदें रहीं। श्री रावत ने कहा कि अजय भट्ट ने उनको भरोसा दिलाया है कि इस बार जनसेवा का अवसर मिलने पर वह किसी को भी निराश नहीं करेंगे और जनता को शिकायत का मौका नहीं देंगे।

श्री रावत ने नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र की जनता का भी इस बड़ी जीत के लिए आभार व्यक्त किया तथा धन्यवाद भी किया ।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad