सक्षम ने हर्षोल्लास के साथ मनाया दिव्यांगों के बीच रक्षाबंधन पर्व आज

ख़बर शेयर करें

सक्षम प्रान्त उत्तराखंड की हल्द्वानी इकाई ने मोती नगर हल्द्वानी के आशादीप दिव्यांग आश्रम में लगभग 87 दिव्यांगों को रक्षा सूत्र बाँध कर एवं मिष्ठान और फल वितरित कर बड़े ही हर्षोल्लास के साथ आज रक्षाबंधन पर्व मनाया।

आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित उत्तराखंड सक्षम के प्रांतीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आदरणीय श्री ललित पंत ने उपस्थित सक्षम पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए भविष्य में हमेशा दिव्यांगों के हितार्थ कार्य करने के लिए तत्पर रहने को कहा। प्रांत सह सचिव श्री भुवन गुणवंत ने उपस्थित दिव्यांगों की कुछ आवश्यकताओं की पूर्ति एवं उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए भविष्य में सभी दिव्यांगों के साथ संपर्क एवं सामंजस्य बनाने के लिए उनको आश्वस्त किया। आज के इस कार्यक्रम में प्रान्त प्रमुख सविता प्रकोष्ठ श्रीमती जयश्री भंडारी ने उपस्थित दिव्यांगों को मिष्ठान वितरित किया।

यह भी पढ़ें 👉  ठेला, फड, वेंडर्स कल्याण समिति की बैठक जिलाधिकारी कार्यालय में सम्पन, इस विषय पर हुआ विचार विर्मश

हल्द्वानी इकाई की उपसचिव श्रीमती जया जोशी, जिला महिला प्रमुख श्रीमती लता जोशी, सक्षम कार्यकर्ता श्रीमती लता पंत जोशी,श्रीमती तारा पांडे, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती कंचन कश्यप ने सभी दिव्यांगों को रक्षा सूत्र बाँध कर आज के कार्यक्रम की सार्थकता को सिद्ध किया ।

यह भी पढ़ें 👉  अनुमति मिलते ही नगर पंचायत लालकुआं करवाएगी 300 से 400 गौवंश के लिए शेड का निर्माण ,क्षेत्र को मिलेगी निराश्रित गौवंश से निजात

कार्यक्रम में उपस्थित प्रमुख समाज सेवी श्री पृथ्वी पाल सिंह रावत एवं श्री गोविंद कश्यप ने सभी दिव्यांगों को फल वितरित कर उनका मनोबल बढ़ाया ।कार्यक्रम के संयोजक एवं अध्यक्षता कर रहे हल्द्वानी इकाई के अध्यक्ष श्री अरुण कुमार ने सभी दिव्यांगों एवं कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया तथा कार्यक्रम को भव्य तरीके से संपन्न कराने के लिए सभी को धन्यवाद भी दिया।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad