आयुषी को लगातार मिल रही हैं शुभचिन्तकों की ओर से बधाइयां समाजसेवी गोपाल रावत ने की उज्जवल भविष्य की कामना

ख़बर शेयर करें

लालकुआं ( नैनीताल ),
उत्तराखण्ड बोर्ड 2024 की इन्टर मिडिएट परीक्षा के टॉपर्स में आठवीं रेंक हासिल करने वाली होनहार छात्रा आयुशी भट्ट को शुभ चिन्तकों की तरफ से बधाइयां एवं शुभकामनाएं लगातार प्राप्त हो रही हैं।
आयुषी ने इस वर्ष उत्तराखण्ड बोर्ड की बारहवीं की परीक्षा में 500 में से 475 अंक हासिल कर लालकुआं नगर सहित समूचे राज्य का गौरव बढ़ाया है। वरिष्ठ समाजसेवी पूर्व दर्जा राज्य मन्त्री, भारत रत्न पंडित गोबिन्द बल्लभ पंत जयंती के प्रदेश संयोजक तथा वरिष्ठ भाजपा नेता गोपाल रावत ने आयुषी की माता सम्पादक गीता भट्ट व पिता वरिष्ठ पत्रकार बी सी भट्ट को प्रेषित शुभकामना सन्देश में आयुषी के उज्जवल भविष्य की कामना की है साथ ही राज्य सरकार से अनुरोध किया है कि आयुषी जैसे प्रदेश भर के तमाम प्रतिभाशाली छात्र- छात्राओं के उज्जवल भविष्य को देश का भविष्य मानते हुए ऐसे बच्चों को आगे बढ़ाने की दिशा में कोई विशेष कार्ययोजना बनाये और आर्थिक रूप से भी उन्हें संरक्षण प्रदान करे
श्री रावत ने कहा कि होनहार बच्चे ही देश को आगे बढ़ाने का काम करते हैं , उनकी प्रतिभा का सम्मान देश हित आवश्यक है।
यहाँ यह बताते चलें कि गोपाल सिंह रावत लगभग ५० वर्षों से यहाँ गोरा पड़ाव मे कुमाऊं मोटर्स ट्रेनिंग संस्थान चला रहे हैं और इस तरह रोजगार सृजन में अपनी भूमिका निभाते आ रहे हैं।
आयुषी भट्ट से इस शानदार सफलता के पीछे योगदान के बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा बेशक! कड़ी मेहनत व आत्म विश्वास के वगैर यह उपलब्धि आसान नहीं हो सकती, फिर भी माता पिता का पावन आशीर्वाद व गुरुजनों के मार्ग दर्शन का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा।
आयुषी ने सभी शुभ चिन्तकों का आभार जताते हुए कहा कि बड़े लक्ष्य की प्राप्ति में परिश्रम, विद्यालय व समाज सभी का कहीं न कहीं अपना योगदान रहता है।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad