यूनिवर्सल के विद्यार्थियों द्वारा आज़ादी के अमृत महोत्सव पर निकाली गयी भव्य रैली

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी 76 वें स्वतंत्रता दिवस आजादी का अमृत महोत्सव के ऐतिहासिक दिवस विशेष पर यूनिवर्सल कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल कक्षा 6 से 12 तक के विद्यार्थियों द्वारा “इंकलाब जिंदाबाद ” , “भारत माता की जय “और “वंदे मातरम “जैसे नारों के साथ तिरंगा यात्रा के माध्यम से देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को नमन और श्रद्धांजलि अर्पित की गई साथ ही देश प्रेम से ओतप्रोत नारों के साथ समाज में देश प्रेम का संदेश प्रेषित किया गया ।

रैली का आरंभ विद्यालय प्रांगण से होते हुए आर टी ओ रोड , हनुमानमंदिर से होते हुए वापस विद्यालय पर समापन हुआ। इस अवसर पर प्रबंध निदेशक  श्री सुनील जोशी , प्रधानाचार्या श्रीमती मंजू जोशी  , उप प्रधानाचार्य महोदय श्री पी डी पलाड़िया के द्वारा विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए आजादी के बलिदानों का स्मरण करवाया गया । साथ ही विद्या विद्यार्थियों के द्वारा देशभक्ति पर आधारित समूह गीत, समूह नृत्य, फेस पेंटिंग तथा अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रंगारंग प्रस्तुति की गई। युवा पीढ़ी ने बड़े हर्षोल्लास के साथ आजादी के नैतिक मूल्य और उद्देश्यों को व्यवहारिक जीवन में आत्मसात कर एक आदर्श समाज की स्थापना का संकल्प लिया।

यह भी पढ़ें 👉  अनुमति मिलते ही नगर पंचायत लालकुआं करवाएगी 300 से 400 गौवंश के लिए शेड का निर्माण ,क्षेत्र को मिलेगी निराश्रित गौवंश से निजात

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad