ज्वालामुखी पहुंचकर इस प्रत्याशी के समर्थन में विधायक सुमित हृदयेश ने बजाया बिगुल

ख़बर शेयर करें

 

हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने हिमांचल प्रदेश की ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा के समर्थन में किया जनसंपर्क व बैठक।

कांगड़ा- चंबा लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा के समर्थन में हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने हिमांचल प्रदेश की ज्वालामुखी विधानसभा के बोहण भाटी, लगड़ू, टिहरी, मझीन, धल्लौर, अम्ब क्षेत्र में जनसंपर्क कर आमजन से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है और भाजपा से आमजन बेहद खफा हैं, लिहाजा कांग्रेस को पूरा सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  युवाओं को अपने अधिकारों के लिए जेल जाने से नहीं डरना चाहिए: अन्ना हजारे, अन्ना हजारे तक पहुंचा उत्तराखंड बेरोजगार संघ का भर्ती घोटालो को उजागर करने का संघर्ष

विधायक सुमित हृदयेश ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों को धर्म, जाती के नाम पर भ्रमित करने की कोशिश कर रही है. लेकिन जनता अब भारतीय जनता पार्टी की नीति और रीतियों को पहचान चुकी है और अब आम जनता भारतीय जनता पार्टी के बहकावे में नहीं आने वाली है। आम जनता केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार को पिछले 10 सालों से देख रही है और अब लोगों ने मन बना लिया है कि भारतीय जनता पार्टी केवल घोषणाओं की पार्टी है और आने वाले चुनाव में आम जनता भारतीय जनता पार्टी को करारा जवाब देगी।

यह भी पढ़ें 👉  पुण्य तिथी पर विशेष : चलता-फिरता खबरनामा थे दादा दिनेश चंद्र वर्मा

इस दौरान इस दौरान ज्वालामुखी विधानसभा के सम्मानित लोकप्रिय विधायक आदरणीय श्री संजय रत्न जी, सह पर्यवेक्षक आदरणीय श्री रामेश्वर दत्त, जिला पंचायत सदस्य सीमा देवी, प्रताप सिंह राणा ,मनीष शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Ad
Ad Ad Ad Ad
Ad